शुक्रवार, 12 मई 2017

फिल्म को ही अब कॅरियर बनाएंगी प्रीति

छालीवुड में शोहरत मिले यही तमन्ना है 
छत्तीसगढ़ी फिल्म दीवाना छत्तीसगढिय़ा की नायिका प्रीति शर्मा कहती है की एक्टिंग मेरा शौक है और चाहत भी, फिल्म को ही अपना कैरियर बनाउंगी। जब इंडस्ट्री में आ ही गयी हूँ तो पीछे नहीं हटूंगी। इस फिल्म में छत्तीसगढ़ के कई बड़े कलाकारों ने भी काम किया है। उनका कहना है कि मुझे हर तरह के रोल करने की इच्छा है डेव्यु फिल्म में नायिका हूँ ,और अपनी भूमिका के साथ बहुत ही मेहनत की है।
वे कहती हैं कि दीवाना छत्तीसगढिय़ा मेरी पहली फिल्म है इसमें मुझे नायिका का रोल दिया गया है। डेब्यू फिल्म से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। मैंने एक आधुनिक लड़की का किरदार निभाया है। इस फिल्म में बहुत मेहनत करनी पडी है। फिल्म दीवाना छत्तीसगढिय़ा में सन्देश भी है तो कामेडी भी है जो दर्शकों को पसंद आएगा। इसमें सब कुछ है आप अपने जिंदगी को कैसे जी सकते है इस फिल्म में बेहतर तरीके से बताया गया है। इस फिल्म को लेकर हम आश्वस्त हैं। प्रीति का कहना है कि पहली बार कैमरे के सामने आने पर बिलकुल भी डर नहीं लगा। हम सब ने इसमें एक साथ कैमरे का सामना किया है। इस फिल्म से हमें उम्मीद है कि और बॉलीवुड की अन्य फिल्मो की तरह ही चलेंगी। इसमें सब कुछ है। आप देखिये ,हमें तो पूरी उम्मीद है।

वे कहती हैं कि मुझे एक्टिंग का शौक बचपन से ही रहा है। स्कूल में भी एक्टिंग किया करती थी। कई नाटकों में भाग लिया था। वैसे अभी तक मेरा रुझान माडलिंग की तरफ ही रहा है। एक्टिंग मैंने खुद से सीखा है । मेरा कोई रोल मॉडल नहीं है। मेरे परिवार का बहुत ही सहयोग मिलता है और मेरे प्रेरणास्रोत भी मेरे परिवार ही हैं। मेरे लगन को देखकर मेरे माता-पिता ने मुझे फिल्म करने के लिए प्रोत्साहित किया। उनके ही कारण मैं फिल्म में अच्छे से रोल कर पाई हूँ। प्रीति बताती है कि उनका रुझान माडलिंग की ऑर ही था। एक्टिंग करने की नहीं सोची थी । अब फिल्मो में काम करती रहूंगी, पीछे नहीं हटूंगी। प्रीत्ति का तमन्ना छालीवुड में खूब नाम और शोहरत कमाने की है । वे चाहती है कि फिल्म दीवाना छत्तीसगढिय़ा खूब चले जनता मेरी एक्टिंग को सराहे। प्रीति के जीवन में कभी निराशा नहीं है । पर फिल्म में काम करने से मुझे बहुत खुशी हुई है क्योकि इससे मेरे जीवन में एक नया मोड़ आया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें