शनिवार, 13 मई 2017

छालीवुड में सनम की शानदार एंट्री

लोग मुझे अच्छी एक्ट्रेस के रूप में पसंद करे 
- अरुण बंछोर 
छालीवुड में एक और नई नायिका सनम ने शानदार एंट्री की है। वैसे तो छत्तीसगढ़ में नायिकाओं की लंबी फेहरिश्त है लेकिन दमदार अभिनेत्रियों की कमी है ऐसे में सनम की एंट्री मायने रखती है। सनम जितनी सुन्दर है उतनी ही एक्टिंग में भी माहिर है। उनकी सक्रियता छालीवुड को एक अच्छी नायिका की कमी पूरी कर सकती है। बिलासपुर की सनम ने फिल्म प्रेम के बंधना से छालीवुड में कदम रखी है। इस फिल्म के मुख्य भूमिका में अनुज शर्मा और लवली अहमद है। सनम सह अभिनेत्री है। उन पर एक गाने मुक्तांगन में फिल्माए गए जहां हमारी उनसे मुलाक़ात हुई।
वे कहती है कि मुझे एक्टिंग का शौक बचपन से ही रहा है। स्कूल में नाटकों में भाग लिया करती थी फिर नाटकों में किया। जब जब टीवी देखता था तब तब मुझे लगता था कि मुझे भी कुछ बनना चाहिए । प्रेम के बंधना उनकी डेव्यू फिल्म है उसके बारे में उनका कहना है कि इसमें मेरा रोल अच्छा है मैं सह अभिनेत्री हूँ। फिल्म बहुत ही अच्छी बनी है काम करके मजा आया। सभी कलाकारों का भरपूर सहयोग मिला। उनकी नजर में छालीवुड की सम्भावनाये अच्छी है, बेहतर है। आने वाले समय में यहां की फिल्मे बॉलीवुड की तरह ही चलेंगी।यहां फिलहाल दर्शकों की कमी है। लोगो में अपनी भाषा के प्रति वो रूचि नहीं है जो होनी चाहिए । यहां की फिल्मो में बहुत सारी कमियां होती है। फिल्मो में वो गुणवत्ता नहीं होती जो यहां के लोगो को चाहिए। प्रोड्यूसरों को इस और ध्यान देने की जरुरत है। वे बताती है कि मेरा कोई रोल मॉडल नहीं है। नरेश केशरवानी ने मेरा अभिनय देखा और अपनी फिल्म में मौका दिया। मेरी माँ ही मेरे प्रेरणाश्रोत है जो हर पल मेरे साथ होती है।
सनम फिल्मो को ही अपना कॅरियर बनाने की सोचकर चली है! उनका कहना है कि शुरू से ही मै एक्टिंग को कॅरियर बनाने की सोचकर चली हूँ। अब इसी लाईन पर काम करती  रहूंगी।मैं हर तरह की भूमिका निभाना चाहूंगी  , अच्छी किरदार मेरी प्राथमिकता होगी। हर ऐसी रोल करना चाहूंगी जो दर्शकों को पसंद आये। वे अपने सपने के बारे में कहती है कि छालीवुड में कुछ करके दिखाना चाहती हूँ। एक अच्छी अभिनेत्री के रूप में मुझे लोग पसंद करे यही तमन्ना है।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें