शुक्रवार, 12 मई 2017

छत्तीसगढ़ की प्रिया की छोटे परदे पर धूम

लोग मुझे मेरे अभिनय से पहचाने यही तमन्ना है - प्रिया शर्मा
- अरुण बंछोर
छत्तीसगढ़ की बेटी प्रिया शर्मा आज छोटे परदे पर अपने अभिनय का जादू बिखेर रही है। सीआईडी जैसे धारावाहिक में काम करना सबका सपना होता है प्रिया को मुम्बई जाते ही सीआईडी में काम करने का मौका मिला. ससुराल सिमर का, अकबर बीरबल, जय श्री अग्रसेन जैसी शारावाहिक कर रही प्रिया का कहना है कि लोग मुझे मेरे अभिनय से पहचाने बस यही तमन्ना है। वे कहती है कि छत्तीसगढ़ी फिल्मो के लिए राज्य सरकार को बेहतर से बेहतर करना चाहिए। प्रिया को दु:ख इस बात का है कि आज के युवा अपनी भाषा के प्रीति रुचि नहीं रखते7 हमने इनसे हर पहलुओं पर बेबाक बात की है।




0 आपने अपने कॅरियर के लिए फिल्म लाईन को ही क्यों चुना?                      
00 बचपन से ही मेरी रुचि एक्टिंग में ही रही है।और समय के साथ ये प्रोफेशनल बन गया।
0 इस क्षेत्र में कब से है और कैसे ब्रेक मिला?
00 स्कूल के जमाने से अही मै इस क्षेत्र में हूँ कालेज आते आते तो परिपक्व हो गयी थी एक्टिंग में। सरकारी विज्ञापन और डाक्यूमेंट्री फिल्म से करियर की शुरुआत की।
0 आप अपना आदर्श किसे मानते है?
00 मेरी माँ ही मेरी आदर्श है7 जब जब मै निराश हुई हूँ मेरी माँ ने ही मेरा आत्मबल बढ़ाया।
0 अपने इस जीवन में कभी निराशा मिली है?
00 जी हाँ बिलकुल निराशा मिली है। पर मैंने उससे कभी हार नहीं माना और आगे बढ़ाना ही सीखा है इसलिए निराशा के बाद सफलता ही मिली।
0 सबसे ज्यादा उत्साहित कब हुए ?
00 मुम्बई आने के बाद जब मुझे सीआईडी धारावाहिक में रोल मिला। ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी, क्योकि मुम्बई में आना ही सपना जैसी बात थी वहां मै कुछ ही दिनों में फेमस सीरियल की हिस्सा बन गयी।
0 आप छत्तीसगढ़ की है तो यहाँ की फिल्मे करना चाहेंगी?
00 जरुर करूंगी अगर अच्छा प्रोजेक्ट मिला तो। मैंने अपनी एक्टिंग की शुरुआत ही छत्तीसगढ़ से की है।
0 फिल्मो में आपको कैसी भूमिका पसंद है या आप कैसे रोल चाहेंगे।
00 सारे किरदारों का अपना अलग ही मजा है इसलिए मै हर तरह का रोल करना चाहूंगी। अभिनय के माध्यम से अलग अलग किरदारों को जीने का मौका मिलता है मै ऐसा एक भी अवसर गंवाना नहीं चाहूँगी।
0 सरकार से आपको क्या अपेक्षाएं हैं?
00 छत्तीसगढ़ी फिल्मो के लिए सरकार को बेहतर से बेहतर करना चाहिए7 सबसे बड़ी दुख की बात है कि हमारे युवा अपनी भाषा के प्रति रुचि नहीं दिखाते।        
0 आपका कोई सपना है जो आप पूरा होते देखना चाहती हैं?
00 लोग मुझे मेरी कला के लिए जाने पहचाने इससे बढकर और कुछ नहीं है।मै ऐसे कलाकार बनाना चाहती हूँ कि लोगो के लिए उदाहरण बन सक1
0 रील लाईफ में हम हजारों किरदारों को जीते हैं पर रियल लाईफ इससे बिलकुल अलग होती है वहां आपका अपना एक अलग अस्तित्व होता है7 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें