शुक्रवार, 12 मई 2017

छालीवुड की नई नायिका ज्योति वैष्णव

कुछ करके दिखाना चाहती हूँ 
छालीवुड को ज्योति वैष्णव के रूप में अब एक नई नायिका मिल गयी है। ज्योति ने अंधियार फिल्म से फि़ल्मी दुनिया में कदम रखी है और इस समय संत शिरोमणि गुरु घासीदास बाबा की शूटिंग में व्यस्त है। उनकी एक्टिंग में दम है. ज्योति एक अच्छी कलाकार है तो उतने ही अच्छी डांसर भी है। वे कहती है कि छालीवुड में अपने दम पर कुछ करके दिखाना चाहती है। उनकी तमन्ना एक अच्छी फिल्म अभिनेत्री बनने की है।  ज्योति कहती है कि एक्टिंग मैंने खुद से सीखा है । मेरा कोई रोल मॉडल नहीं है। एल्बम में डायरेक्टर मनोज् दीप  ने मेरा काम देखा और मौका दिया है।बस एक ही तमन्ना है कि छालीवुड में कुछ करके दिखाना चाहती हूँ। अपनी मेहनत से एक अच्छी एक्ट्रेस बनना चाहती हूँ।

छालीवुड फिल्मो के भविष्य पर उनका कहना है कि आने वाला समय बेहतर है। यहां की फिल्मे बॉलीवुड की तरह ही चलेंगी।यहां फिलहाल दर्शकों की कमी है। लोगो में अपनी भाषा के प्रति वो रूचि नहीं है जो होनी चाहिए और जो दर्शक है उनकी रुझान हिन्दी फिल्मो की ऑर है। वे बताती है कि उन्हें एक्टिंग का शौक बचपन से ही रहा है। उन्होंने खुद से एक्टिंग सीखा है। उनका कोई रोल मॉडल भी नहीं है। मनोजदीप ने उनका काम देखा और मौका दिया है।इस तरह छालीवुड को एक नई नायिका मिली। छत्तीसगढ़ में नायिकाओं की कमी है पेशेवे नायिका नहीं होने के कारण यहाँ के निर्माताओं को बाहर से नायिका बुलानी पड़ती है। उम्मीद है ज्योति इस कमी को पूरा करेगी। ज्योति का कहना है कि मैं हर तरह की भूमिका निभाना चाहूंगी ताकि मुझे सभी प्रकार का अनुभव हो। छोटे बड़े सभी रोल मुझे पसंद है। जब मैं कोई भूमिका निभाती हूँ तो पहले गंभीरता से मनन करती हूँ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें