बुधवार, 9 अक्तूबर 2019

अब डायरेक्शन में हाथ आजमाएंगे मोहित साहू

नए साल में दो फिल्में निर्देशित करेंगे मोहित साहू
 
छालीवुड फिल्मो के बड़े निर्माताओं में से एक मोहित साहू अब डायरेक्शन में हाथ आजमाएंगे। अगले साल सन् 2020 में दो फिल्में वे डायरेक्ट करेंगे। एक फिल्म के हीरो जीत शर्मा व भूनेश साहू तथा दूसरी फिल्म के हीरो एक्शन स्टार दिलेश साहू होंगे। मोहित साहू ने छालीवुड स्टारडम के दफ्तर में हमसे बातचीत करते हुए कहा कि इस समय मैं अपनी प्रोड्यूस की हुई तीन फिल्में ‘लव दीवाना’, ‘तीन ठन भोकवा रिटर्नस’ व ‘मोर जोड़ीदार-2’ की रिलीज की तैयारी में व्यस्त हूं। ‘लव दीवाना’ का प्रदर्शन 8 नवंबर को होने जा रहा है। उसके बाद ‘तीन ठन भोकवा रिटर्नस’ फिर ‘मोर जोड़ीदार-2’ प्रदर्शित होगी। इन तीनों फिल्मों की रिलीज के दायित्व से मुक्त होते ही खुद के डायरेक्शन में पहली फिल्म शुरु करूंगा, जिसके हीरो जीत शर्मा व भूनेश साहू होंगे। इस फिल्म के लिए खलनायक व हीरोइन की तलाश जारी है। फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। 2020 के बरसात के मौसम के बाद मेरे डायरेक्शन में बनने वाली दूसरी फिल्म ‘रामा’ होगी, जिसके हीरो दिलेश साहू होंगे। यह एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी। पहाड़ पर चढ़े बिना आप उसकी ऊंचाई का ठीक तरह आकलन नहीं कर सकते। उसी तरह सिनेमा में डायरेक्शन का काम पहाड़ चढ़ने से कम नहीं। सोचा क्यों ना डायरेक्शन करके देखा जाए। बाकी फैसला तो दर्शकों के हाथ है। मोहित साहू ने बताया कि डायरेक्शन की तमन्ना तो काफी पहले से मेरे मन में रही है, बस उपयुक्त समय का इंतजार कर रहा था। जब मैं काफी छोटा बच्चा था तब से सिनेमा को लेकर मेरे मन में दीवानगी रही है। मुझे अच्छी तरह याद है पहली फिल्म अपने पिता के साथ ‘तेजाब’ देखी थी, जिसके हीरो अनिल कपूर व हीरोइन माधुरी दीक्षित हैं। दूसरी फिल्म घर वालों के साथ ‘खलनायक’ देखी थी, जिसमें संजय दत्त हैं। बचपन से ही मेरी तमन्ना फिल्म डायरेक्ट करने की रही है. जो अब पूरी होगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें