सोमवार, 14 अक्तूबर 2019

‘लव दीवाना’ से माया साहू करेंगी छालीवुड में धमाकेदार एंट्री

निर्माता मोहित साहू की 8 नवंबर को प्रदर्शित होने जा रही फिल्म ‘लव दीवाना’ से एक नई तारिका माया साहू छालीवुड में धमाकेदार एंट्री करने जा रही है.उनकी पहली छत्तीसगढ़ी मूवी ‘तैं मोर लव स्टोरी’ है और दूसरी ‘लव दीवाना’। लेकिन लव दीवाना पहले रिलीज हो रही है। आपको जानकर आश्चर्य होगा ‘तैं मोर लव स्टोरी ‘उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से मिली थी। माया साहू बताती हैं कि ये दो मूवी करने के बाद मैं मुम्बई चली गई। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अनुपम खेर की एकेडमी में एडमिशन लिया। वहां मैंने अभिनय की बारीकियां सीखी। ‘लव दीवाना’ में आपका काम कैसा रहा इस सवाल पर माया कहती हैं- इसमें हीरो दिलेश साहू के अपोजिट हूं। प्रोड्यूसर मोहित साहू जी इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं। डायरेक्टर प्रवीर दास जी ने हम सभी कलाकारों से अच्छे से अच्छा काम करवाया है। मैं बिहार की रहने वाली हूं लेकिन छत्तीसगढ़ मुझे अपना दूसरा घर लगने लगा है। छत्तीसगढ़ी भाषा की अपनी एक अलग मिठास है। शूट के दौरान छत्तीसगढ़ी बोलने में मुझे
किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं गई। बीच में आप अभिनय की ट्रेनिंग लेने मुम्बई चली गईं तो क्या अगला टारगेट बॉलीवुड है, इस सवाल पर माया कहती हैं- अभी साउथ की एक मूवी कर रही हूं, लेकिन स्पष्ट कर दूं छत्तीसगढ़ी सिनेमा मुझसे नहीं छूटेगा। एन. माही प्रोडक्शन तो बिलकुल नहीं, जिसने ‘लव दीवाना’ में मुझे सुनहरा मौका दिया। आगे कोई बड़ा चॉस मिला तो बॉलीवुड की फिल्म की तरफ भी कदम बढ़ा सकती हूँ। माया बताती है कि उन्हें एक्टिंग का शौक बचपन से ही रहा है। स्कूल में नाटकों में भाग लिया करती थी फिर नाटकों में किया। जब जब टीवी देखता था तब तब मुझे लगता था कि मुझे भी कुछ बनना चाहिए। शुरू से ही मै एक्टिंग को कॅरियर बनाने की सोचकर चली हूँ। अब इसी लाईन पर काम करती रहूंगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें