गुरुवार, 24 अक्तूबर 2019

पहले एक्टर हैं फिर डायरेक्टर है पवन गुप्ता

"लव दीवाना’ में विधायक है 


छालीवुड के जाने माने अभिनेता एवं डायरेक्टर पवन गुप्ता फिल्म ‘लव दीवाना’ में एक विधायक के किरदार में दिखेंगे। जो खलनायक हैं। इस फिल्म से पवन के जुड़ने के पीछे रोचक कहानी है। पवन किसी सब्जेक्ट पर ‘लव दीवाना’ के प्रोड्यूसर मोहित साहू से मिटिंग करने गए थे। दोनों की मुलाकात ‘लव दीवाना’ के शूट के समय हुई। तब मोहित साहू एवं फिल्म के डायरेक्टर प्रवीर दास को विधायक के किरदार के लिए एक अलग चेहरे की तलाश थी। दोनों को लगा कि इस किरदार के लिए पवन के अलावा दूसरा कोई चेहरा उपयुक्त हो नहीं सकता। दोनों ने विधायक के रोल का प्रस्ताव रखा जिस पर पवन ना नहीं कह पाए। 

संक्षेप में पवन ने बताया कि मेरे व्दारा निर्देशित फिल्म ‘तोर खातिर’ 2015 में आई थी। अभी ‘अतरंगी’ आने वाली है। मैं मूलतः एक्टर हूं। लेकिन वक़्त के साथ समझौता करते हुए डायरेक्टर बन गया। ऐसी स्थिति में फिल्मों में एक्टिंग का काम मुश्किल हो गया। (हंसते हुए) ज्यादातर लोग डायरेक्टर ही समझते हैं और एक्टिंग का मौका नही देते। मुझे खुशी है कि मोहित साहू जी अपनी फिल्म  ‘लव दीवाना’ में एक्टिंग का मौका दिए। फ़िल्म बहुत अच्छी बनी है। हीरो दिलेश साहू बढ़िया एक्टर हैं। उनका भविष्य उज्ज्वल है। आगे अगर मैं किसी फ़िल्म का निर्माण किया तो जरूर सोचूंगा दिलेश को लूं। ‘लव दीवाना’ में मेरा विधायक का जो रोल है, निगेटिव है। पूरी कोशिश रही कि अपने रोल के साथ न्याय कर सकूं। बाकी तो फैसला दर्शकों के हाथ है। मोहित जी का बहुत बहुत थैंक्स जो मुझे इस लायक समझे। आगे भी चाहूंगा कि उनके साथ कोई बड़ी फिल्म करूं। इसके अलावा पवन गुप्ता ने बहुत सारे फिल्मो में चरित्र अभिनेता का किरदार निभाया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें