रविवार, 20 अक्तूबर 2019

‘लव दीवाना’ के सहायक निर्देशक धनंजय जायसवाल

हमर छालीवुड/ छालीवुड स्टारडम
छालीवुड अभिनेता धनंजय जायसवाल ने मोहित साहू की फिल्म "लव दीवाना" में बतौर सह निर्देशक काम किया है. वे कहते हैं की फिल्म निर्माण की बारीकियों को समझने का यह अच्छा अवसर था। ‘लव दीवाना’ 8 नवंबर को रुपहले परदे पर प्रदर्शित होने जा रही है। धनंजय ने बताया-  मेरा सफर ड्रामा आर्टिस्ट के रूप में शुरु हुआ। मैंने बहुत से नाटक किये। ‘टूरा चायवाला’, ‘छत्तीसगढ़ के हैंडसम’ और ‘डेढ़ होशियार’ फिल्मों में अभिनय किया है। छत्तीसगढ़ी में वेब सीरीज़ की। हिंदी और नागपुरी एल्बम किए हैं। शार्ट फिल्म भी की है। अभी मुझे ‘लव दीवाना’ के प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार है। यह एक पारिवारिक फिल्म है। यू ट्यूब पर इस फिल्म के ट्रेलर और गानों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कितना ज़बरदस्त काम हुआ है। फिल्म की शूटिंग बेहतरीन लोकेशनों में हुई है। इसमें आपको हीरो दिलेश साहू के ज़बरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। ‘लव दीवाना’ फिल्म फुल एंटरटेनिंग मूवी है। इस फिल्म के निर्माता मोहित साहू जी, निर्देशक प्रवीर दास जी और डीओपी सिद्धार्थ सिंग जी से मेरी काफी अच्छी ट्यूनिंग रही। एक तरह से मेरे लिए यह फिल्म ट्रेनिंग स्कूल रही। भविष्य में भी अभिनय के साथ सहायक निर्देशक का काम करते रहना चाहूंगा।  वाले समय में छालीवुड के भविष्य को बेहतर बताया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें