गुरुवार, 17 अक्तूबर 2019

सीमा 'लव दीवाना में दिखेगी हॉट और ग्लैमर

छालीवुड की चर्चित अभिनेत्री सीमा सिंह 'लव दीवानाÓ में एक खास किरदार में नजर आएंगी, कॉलेज प्रोफेसर के रोल में। ऐसा किरदार जो हॉट और ग्लैमराइज भी है। कुछ-कुछ उसी तरह जैसे कि शाहरुख खान स्टारर मूवी 'मैं हूं नाÓ में विश्व सूंदरी सुष्मिता सेन नजर आई थीं। सीमा बताती हैं- ये रोल मेरे लिए काफी चैलेंजिंग था। छॉलीवुड के तकरीबन सभी बड़े हीरो के अपोजिट पर्दे पर आ चुकी हूं। सोचा करती थी कुछ डिफ्रेन्ट करने को मिले। वो मौका अब 'लव दीवानाÓ में मिला। इसमें एक बेहतरीन गाना मुझ पर फिल्माया गया है। उम्मीद है दर्शकों को पसंद आएगा। खासकर युवाओं को। गाने का फिल्मांकन बहुत ही खूबसूरत लोकेशन पर किया गया है। इसमें मैंने अपने काम को काफी इंजाय किया। शुक्रगुजार हूं प्रोड्यूसर मोहित साहू जी की जिन्होंने मुझे इस फिल्म में अवसर दिया। मुझे 8 नवंबर का बेसब्री से इंतजार है, जिस दिन ये फिल्म रिलीज होने जा रही है। सीमा आगे बताती हैं- '3 ठन भोकवा रिटर्नसÓ में आप मुझे लीड रोल में देखेंगे। यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है। 'राजा भैया एक अवाराÓ में मैंने मेहमान कलाकार की भूमिका निभाई है। इसमें एक गाना मुझपे फिल्माया गया है। यह फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। एक और मूवी 'तहीं मोर जान तहीं मोर जिनगीÓ जल्द प्रदर्शित होने वाली है। इसके अलावा मैंने 'मैं दिया तैं मोर बातीÓ फिल्म में असिस्ट किया है। दुर्भाग्यवश बीच में इस फिल्म से अलग होना पड़ा। पहले मेरी, फिर मेरे पापा की तबियत खराब हो गई। मैं इस फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक सिंह जी से माफी चाहुंगी की पूरा साथ नहीं दे पाई। इस फिल्म को मैं जितना भी समय दे पाई जाना कि कैमरे को फेस करने से ज्यादा मुश्किल काम होता है डायरेक्शन करना। मुझे अपनी सारी फिल्मों की प्रतीक्षा है। जमाना हो गया खुद का काम पर्दे पर देखे हुए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें