गुरुवार, 17 अक्तूबर 2019

ख़ास भूमिका में नजर आएंगी दिव्या - फिल्म सारी लव यू जान

रोमांस ,कॉमेडी ,ड्रामा ,एक्शन से भरपूर है फिल्म "सारी लव यू जान". में दिव्या यादव की भूमिका बहुत ही खास है वे कहती है कि ज़्यादा कुछ तो शेयर नही कर सकती बाकी इतना कह सकती हूं आप फ़िल्म को देखेंगे तोज़रूर मज़ा आएगा मेरा किरदार देख कर। मुझे और मेरी पूरी टीम को इस फ़िल्म से बहुत उम्मीदें है। ये फ़िल्म छत्तीसगढ़ी सिनेमा इतिहास में कुछ अच्छे बदलाव लाएगी बाकी दर्शक भगवान है उनके बिना हम कुछ भी नही है। अनुभव तो बहुत सारे हैं कोई एक बताना तो संभव नही है फिर भी एक अनुभव था दिवंगत अभिनेता आशीष सेन्द्रे जी के साथ काम करना और उनसे अनुभव लेना उन्होंने ही मेरी हस झन पगली फंस जबे में कास्टिंग कराई थी मेरे लिए पिता तुल्य थे वो आज वो हमारे बीच में नही है पर उनकी यादें हमेशा साथ मे रहेगी सॉरी लव यू जान उनके द्वारा अभिनीत आखरी फ़िल्म होगी। ये फ़िल्म रोमांस कॉमेडी ड्रामा एक्शन से भरपूर एक संदेश देती हुई मसाला फ़िल्म है और छत्तीसगढ़ के दर्शकों की पसंद को ध्यान में रख कर फ़िल्म बनाई गई है फ़िल्म में खास क्या है ये जानने के लिए तो आपको सिनेमाघरो तक जाना होगा इतना यकीन से कह सकती हूं जायँगे तो निराश नही होंगे खुश होकर ही सिनेमाघर से बाहर आएंगे।
सलीम के साथ काम करना मेरा सौभाग्य
इस फ़िल्म के निर्देशक है इंडस्ट्री के बहुत ही अनुभवी डाइरेक्टर सलीम खान जी जिनके साथ मैने पहली फ़िल्म की है और उनको मुझे डाइरेक्शन में असिस्ट करने का मौका मिला ये सौभाग्य की बात है इसमें मैंने असोसिएट डायरेक्टर की भी ज़िम्मेदारी संभाली है। अनुज शर्मा जी इस फ़िल्म के हीरो है और एल्सा घोष हीरोइन है अनुज सर के साथ काम करने को लेके थोड़ा डरी हुई थी पर उनके सरल स्वभाव से मेरा डर खत्म किया उन्होंने। सलीम सर का काम करने का तरीका बहुत ही अलग है काम कैसे हंसते खेलते हो जाता है पता ही नही चलता। वो एक परिपक्व निर्देशक है साथ ही साथ बहुत ही सरल स्वभाव के इंसान भी है। अंत मे यह कहना चाहती हु फ़िल्म में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं अनुज शर्मा, एल्सा घोष,आशीष सेन्द्रे, रजनीश झांझी, रवि साहू, उर्वशी साहू, संजू साहू, राजेश पांडिया,जेठू साहू जी ने भी इस फ़िल्म में अभिनय किया है जो इस फ़िल्म के निर्माता भी है इतने सारे दिग्गज कलाकारों से सजी हुई फ़िल्म को ज़रूर देखे और अपना प्यार और आशीर्वाद देते रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें