मंगलवार, 29 अक्तूबर 2019

"लव दीवाना" में कॉमेडी करते नजर आएंगे नंदू

छालीवुड में कॉमेडियनों की कमी नहीं है लेकिन "लव दीवाना" में कॉमेडी कुछ हटकर है. बॉलीवुड रिटर्न नंदकुमार याने नंदू चेलक इस फिल्म में अपनी कॉमेडी के जरिये लोगों को खूब हंसाएंगे। नंदू को अपनी इस फिल्म से 100 फीसदी उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को बहुत ही पसंद आएगी क्योकि "लव दीवाना" में सब कुछ मसाला है. कॉमेडी, एक्शन, रोमांस एवं पारिवारिक फिल्म है. उन्होंने बताया कि फ़िल्म में मेरे रोल लीड कॉमेडियन का है, साथ ही फ़िल्म में मेरा लव स्टोरी है, ब्रेकअप है, मिलन है।इस फ़िल्म में कुछ नया देखने को और सीखने को मिलेगा। इस फ़िल्म को प्रवीर दास बहुत ही सुंदर तरीके से निर्देशन फ़िल्म है। उनका कहना है कि छालीवुड में काम करने वाली सभी एक्टर उनके आदर्श है। क्योकि सबसे मुझे कुछ ना कुछ सीखने को ही मिलता है। मै अपने कामो से पूरी तरह से संतुष्ट हूँ। "लव दीवाना" उनके जीवन की सबसे बेहतर फिल्म है। वे किसी की नक़ल नहीं करना चाहते और अपने बलबूते पर ही आगे बढऩा चाहते हैं। बचपन से शौक था एक्टिंग करने का। लोगो को देखकर लगा की मुझे भी इस क्षेत्र में कुछ करना चाहिए। बचपन में मै स्कूल में ड्रामा किया करता था। बाद में मुझे थियेटर का शौक हुआ। ऐसा करते करते मैंने छत्तीसगढ़ी फिल्मो की ऑर कदम बढ़ाया। नंदू का कहना है कि मैं सिखाता रहता हूँ और कोशिश करता हूँ की मुझे काम मिलता रहे। काम नहीं मिलने पर भी मै निराश नहीं होता हूँ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें