शुक्रवार, 18 अक्तूबर 2019

बहन को निर्देशित करना अच्छा अनुभव

"लव दीवाना" की सहायक निर्देशक अनुपमा मनहर 
- रोहित कुमार बंछोर
किसी फिल्म में अपनी ही बहन को निर्देशित करना किसी भी बहन के लिए खासा अनुभव तो होता ही है. यही हुआ है अनुपमा मनहर के साथ. अनुपमा ने फिल्म "लव दीवाना" में अपनी बहन जयन्ती मनहर को डायरेक्ट किया है जो चरित्र अभिनेत्री की भूमिका में है. वे कहती है कि इस फ़िल्म से अत्यधिक उम्मीदे है. यह मेरी पहली सह निर्देशित फ़िल्म है पर प्रदर्शित मेरी पहली फ़िल्म लखि सुंदरानी कृत "आई लव यू टू" है ,जिसे लोगो ने आपार स्नेह दिया। वे कहती है कि जिस तरह कड़ी धूप और अपार भीड़ के बीच 3 दिन फाइट सिन फिल्माये गए,अभिनेताओं के परिश्रम लगन ने दिल छू लिया। चूँकि इस फ़िल्म में मेरी बहन जयंती भी चरित्र अभिनेत्री है तथा एक बहन का एक बहन को निर्देशित करने का अनुभव भी अद्भुत रहा है।
अनुपमा कहती है - दर्शक को ये फ़िल्म बहुत पसंद आने वाली है विशेषतः आज के युवा वर्ग को।क्योंकि इसमे प्रेम,दोस्ती,रिश्तों तथा दुश्मनी की दीवानगी की कहानी है, युवा वर्गों के साथ साथ बड़े बुजुर्गो को भी पसंद आएगी,फ़िल्म के हर चरित्र के साथ दर्शक खुद को जुड़ा हुआ महसूस करेंगे। अद्भुत निर्देशन,छायांकन,संपादन फ़िल्म की खूबसूरती को कई गुना बढ़ा दी है। मनमोहक प्रेम कहानी, साउथ पैटर्न के एक्शन के साथ,रोमांस,फैमिली ड्रामा,कॉमेडी, दोस्ती, दुश्मनी भरपूर देखने मिलेगा साथ-साथ कर्णप्रिय गीत,संगीत,मनोरंजक नृत्य शामिल है। दमदार भूमिका में दिलेश साहू, क्रांति दीक्षित व वरिष्ठ अभिनेता धर्मेंद्र चौबे है जो अपने अभिनय से आपको मंत्रमुग्ध कर देंगे। जयंती को फ़िल्म का ऑफर आया संयोगवश मेरा भी जाना साथ हुआ।निर्माता मोहित साहू जी द्वारा सह निर्देशक के तौर पर कार्य करने का प्रस्ताव रखा गया,दूसरे दिन क्रांति दीक्षित ने निर्देशक प्रवीर दास को मेरे निर्देशन कार्यो के बारे में अवगत कराया तथा मैंने बिना वक्त गवाए उत्साह पूर्वक प्रस्ताव स्वीकार कर लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें