रविवार, 20 अक्तूबर 2019

सीधी-साधी लडक़ी के किरदार में नजर आएगी जयन्ती

लव दीवाना में देखने को मिलेगा एक्शन और रोमांस
हमर छालीवुड / छालीवुड स्टारडम
निर्माता मोहित साहू जी की कल्पना निर्देशक प्रवीर दास जी के कमाल का निर्देशन फिल्म लव दीवाना में देखने मिलेगा। इस वर्ष मेरी द्वितीय फ़िल्म "लव दीवाना" प्रदर्शित हो रही है मैं अतिउत्साहित हूँ। फ़िल्म "आई लव यू टू" में जिस प्रकार मेरे कार्य को सराहा गया आशा करती हूँ। लव दीवाना में भी उतना ही दर्शको का अपार स्नेह,आशीर्वाद प्राप्त होगा। जनता जनार्दन को लव दीवाना बहोत पसंद आने वाली है।क्योंकि इसमे प्रेम,दोस्ती,रिश्तों तथा दुश्मनी के प्रति की दीवानगी की कहानी है, मैने इस फ़िल्म में एक सीधी-साधी लडक़ी का चरित्र निभाया है जो किसी से प्रेम तो करती है पर परिवार के विरुद्ध नही जा सकती। फ़िल्म के हर चरित्र के साथ दर्शक खुद को जुड़ा हुआ महसूस करेंगे।अद्भुत निर्देशन,छायांकन,संपादन दिलकश गीत,संगीत,नृत्य व दमदार अभिनय दिल छू लेने वाली प्रेम कहानी,एक्शन,रोमांस,फैमिली ड्रामा, कॉमेडी दर्शको का मन मोह लेगा।यह फ़िल्म सफलता के नए आयाम स्थापित करेगी। लव दीवाना फ़िल्म और भी खास है क्योंकि इस फ़िल्म में मेरी बहन अनुपमा मनहर बतौर सह निर्देशिका कार्य कर रही है,अनुभव अद्भुत रहा। मेरी आगामी फिल्म अंगार दिसम्बर में प्रदर्शित होने वाली है जिसका मुझे बेसब्री से इंतज़ार है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें