शुक्रवार, 25 अक्तूबर 2019

डोला रे डोला गाने पर डांस करेंगे विशु

छत्तीसगढ़ के होनहार कलाकार विशु ध्रुव डोला रे डोला गाने पर डांस करेंगे।  जी हाँ सारती लव यू जान फिल्म में एक रैगिंग के दौरान उनसे जबरन इसी गाने पर डांस कराया जाता है. विशू बताते हैं कि इस फ़िल्म में मेरा कैरेक्टर हीरो पद्मश्री अनुज शर्मा जी का कालेज दोस्त के रूप में है जिसमे विलेन रवि साहू और हेरोईन एल्सा घोष के द्वारा मुझसे कालेज में रैंकिंग लिया जाता है और मुझे डोला रे डोला गाने पर डांस करवाया जाता है, और इस फिल्म में मेरा कुछ चुनिंदा संवाद भी जिसे लोग हसेंगे, और इस फ़िल्म में मुझे 2 गाने में पर फोकस किया गया है पहला रैंकिंग वाला गाना में और दूसरा  कालेज पिकनिक के अंताक्षरी गाने में मुझे गाना करने अकेले गाना करने का मौका मिला है, इस फ़िल्म में मुझे पहली बार पद्मश्री अनुज शर्मा जी के साथ काम करने का मौका मिला है, और डायरेक्टर सलीम खान जी के तीसरी बार काम करने का मौका मिला, है इस फ़िल्म के सभी कलाकारों का बहुत अच्छा सपोर्ट मिला है, मुझे उम्मीद है इस फ़िल्म में मेरा रोल सबको पसन्द आएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें