गुरुवार, 10 अक्तूबर 2019

राखी का धमाल , "राजा भैया एक आवारा"

छालीवुड में राखी सिंह का नाम कोई नया नहीं है. उन्हें आइटम डांस के लिए जाना जाता है. अभिनय से पहले आइटम डांस ही उनकी पसंद है. एक्टिंग और डांसिंग उनका शोक है। लगभग 15 फिल्मो में अपने अभिनय का जादू चला चुकी राखी दूरदर्शन की धारावाहिक में भी अभिनय कर चुकी है। चुनौतीपूर्ण भूमिका उन्हें बहुत पसंद है। मौका मिलने पर वे हिन्दी फिल्मो में भी काम करने की तमन्ना रखती है। राखी अब "राजा भैया एक आवारा" में धमाल मचाने आ रही है. गजब का आइटम डांस फिल्म में देखने को मिलेगा। राखी कहती है कि इस फिल्म में वो  सब कुछ देखने को मिलेगा जो दर्शक को चाहिए होता है.मैंने आइटम सांग किया है जो अन्य फिल्मो से काफी अलग है. पहली बार छत्तीसगढ़ी फिल्म में कैबरे डांस देखने को मिलेगा। मैंने बहुत मेहनत की है मुझे उम्मीद है मेरे डांस को देखकर लोग हेलन जी को जरूर याद करेंगे। "आ जाने जा" गीतों से मिलता हुआ गाना है."राजा भैया एक आवारा"  एक शानदार पारिवारिक फिल्म है. छत्तीसगढ़ी फिल्मो की अभिनेत्री राखी सिंह का कहना है कि अच्छी कहानी हो और अच्छे- अच्छे कलाकार हो तो छत्तीसगढ़ी फिल्मे भी अच्छी चलेंगी। "राजा भैया एक आवारा" एक अच्छी कहानी पर बनी है. आपका रूझान अभिनय की ओर कैसे हुआ? इसके जवाब में वे कहती है कि बचपन से शौक था कि मै अभिनय के क्षेत्र में कुछ करूँ ,पर सोचा नहीं था की मुझे मौका मिलेगा। टीवी देख देखकर मेरे मन में जिज्ञासा पैदा होती थी। महेश वर्मा की धारावाहिक मिला तो मैं इस क्षेत्र में आ गयी। करीब 10 -12 सीरियल की है। उसके बाद तो मै आगे बढ़ती चली गयी। सोचा नहीं था कि मै ये सब कर पाउंगी। आज मुझे खुशी है कि मुझे जो भी काम मिला उसे मैंने पूरी ईमानदारी से पूरा किया है। हमने 40 से अधिक एल्बम में काम किया है , कॉमेडी नाटक किया है, 15 फिल्मे की है और कुछ आइटम सांग भी किया है। मेरा कोई प्रेेरणाश्रोत नहीं है बस मै अपनी मेहनत और अपनी इच्छा से अभिनय के क्षेत्र में आ गयी। छत्तीसगढ़ी फिल्म की नायिका मोना सेन को मै पसंद करती हूँ। ऐसा कोई नहीं है जिसे मै अपना आदर्श कह सकूँ। फिल्म दगाबाज में निगेटिव रोल कर मै बहुत उत्साहित हुई थी। मै उसमे अपने अभिनय से काफी संतुष्ट रही। विलेन की भूमिका निभाना मुझे अच्छा लगता है। लीड रोल भी कर लूंगी पर निगेटिव रोल मुझे पसंद है। आज तक मुझे जो भी भूमिका मिला है मैंने उसमे डूबकर उसे निभाया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें