मंगलवार, 26 नवंबर 2019

अब साउथ की फिल्मो में जलवा दिखाएगी छालीवुड हसीना माहिरा

छालीवुड अभिनेत्री माहिरा खान की तमन्ना बड़े स्टारों के साथ काम करने की है। साथ ही वे फिटनेस के लिए लोगो को जागरूक करना चाहती है। माहिरा छालीवुड में सभी प्रकार की भूमिका निभाना चाहती है ताकि उन्हें कटु अनुभव हो जाए। वे कहती है कि छत्तीसगढ़ी फिल्मो में गुणवत्ता हो तो जरूर थियेटरों में चलेगी। 


छत्तीसगढ़ी फिल्मों की नायिका माहिरा खान ने साउथ की फिल्मों में जलवा दिखाने की तैयारी शुरू कर दी है. इसके लिए वे रोज कई घंटों कड़ी मेहनत कर रही है.



नायिका माहिरा खान को साउथ फिल्मों के ऑफर मिले है. जिसके लिए वे वजन कम करने में लगी हुई है।  रोज सुबह शाम जीम जाती है.



नायिका माहिरा खान ने निर्माता जेठू साहू की फिल्म राधे अंगूठा छाप से छालीवुड में एंट्री की थी , जिसके नायक करण खान थे. उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया है.
नायिका माहिरा खान  छालीवुड में सभी प्रकार की भूमिका निभाना चाहती है ताकि उन्हें कटु अनुभव हो जाए। वे कहती है कि छत्तीसगढ़ी फिल्मो में गुणवत्ता हो तो जरूर थियेटरों में चलेगी।
नायिका माहिरा खान कहती है कि मुझे एक्टिंग का शौक बचपन से ही रहा है। स्कूल में नाटकों में भाग लिया करती थी फिर नाटकों में किया। जब जब टीवी देखता था तब तब मुझे लगता था कि मुझे भी कुछ बनना चाहिए
 
नायिका माहिरा खान का कहना है कि उनका कोई रोल मॉडल नहीं है। नाटकों में भाग लेने के बाद लोगो ने मेरा अभिनय देखा और फिल्मो में मौका दिया।
नायिका माहिरा खान कहती है कि छालीवुड में कुछ करके दिखाना चाहती हूँ। अब लगातार फिल्मो में ही काम करते रहने की तमन्ना है। मै चाहती हूँ कि लोग मुझे बेस्ट नायिका के रूप में जानें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें