शनिवार, 7 जुलाई 2018

27 जुलाई को रीलिज होगी फि़ल्म सुंदर मोर छत्तीसगढ़

चोवाराम साहू का ड्रीम प्रोजेक्ट 
निर्माता चोवा साहू की बहुचर्चित फि़ल्म सुंदर मोर छत्तीसगढ़  27 जुलाई को प्रदेश के सभी सिनेमाघरो में रिलीज होने जा रही है।  चोवा राम साहू के माने तो ये फि़ल्म छत्तीसगढ़ , और यहाँ के रहने वाले लोगो की मान, प्रतिष्ठा, कला संस्कृति, और   और दिल को छू लेने वाला,अन्य राज्य और छ्त्तीसगढ के बीच प्रेम कहानी को  परोसा गया है, यह उनकी ड्रीम प्रोजेक्ट है.इस फि़ल्म में नायक के रूप में एक नया और बेहद प्रतिभावान युवक भुनेश साहू  सामने आ रहे है।
इनके अपोजिट  में रंगरशिया फेम् सान्या कंबोज के साथ साथ,   नैनी तिवारी ,कृष्णा साहू, राजू पांडेय,  शेखर चौहान, स्वेता शर्मा,  रज्जु चंद्रवंशी, विजेता मिश्रा, रज्जु चंद्रवंशी, अन्नू शर्मा , धर्मेंद्र सोनी  रिंकी कुकरेजा जैसे उम्दा कलाकार नजर आएंगे।     
  निर्माता चोवा साहू के बारे में
26 साल के चोवा साहू के बारे में कुछ पता करने एक रोचक जानकारी  पता चलता है, बचपन में अपने पिता को खो देने वाले चोवा साहू फि़ल्म सुंदर मोर छत्तीसगढ़  को फिल्माने में कुल 57 दिन  का वक्त लग गया क्योंकि फि़ल्म का 45 फीसदी हिस्सा जंगल का दृश्य है. जंगल झाड़ी में अनगिनत परेशानियों के चलते उनके करीबी और खास लोगो ने उनका साथ छोड़ दिया लेकिन पहाड़ से हौशला लिए चोवा साहू के दृढ़ संकल्प के सामने सारी परेशानिया फीकी पड़ गयी,, और आखिरकार एक खूबसूरत फि़ल्म के रूम में  उन्होंने सुंदर मोर छत्तीसगढ़ को तैयार कर लिया । यही एक कारण है आज एक छोटी से उम्र में  अपने मेहनत के दम पर,  चोवाराम साहू कवर्धा जिला में काफी नाम कमा लिया है और छालीवुड की तरफ रुख किये है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें