शनिवार, 23 अप्रैल 2016

प्रकाश - अनुज फिर एक साथ ....... !

छालीवुड की चर्चित जोड़ी पर है सबकी नजऱ
छालीवुड के दो बड़े शीर्ष कलाकार पद्मश्री अनुज शर्मा और प्रकाश अवस्थी पर छत्तीसगढ़ की जनता की नजर है। सन 2009 में फिल्म भांवर के बाद इन दोनों कलाकारों ने किसी भी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया है। छत्तीसगढ़ की जनता इन दोनों कलाकारों को एक साथ देखने को फिर आतुर हैं लेकिन ये स्टार फिर एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे,कहना मुश्किल ही है। अनुज शर्मा की फिल्म राजा छत्तीसगढिय़ा को यहां की जनता ने हाथोहाथ लिया और कमाई का एक नया रिकार्ड भी बनाया। वहीं प्रकाश अवस्थी की फिल्म मया 2 ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। कुल मिलाकर दोनों कलाकारों को जनता ने पसंद किया है।
अनुज और प्रकाश ने बतौर नायक दो फिल्मों मया और भांवर में एक साथ काम किया है। पर भांवर में दोनों के अभिनय को खूब सराहा गया। इसके अलावा कुछ और फिल्में है जिसमे दोनों कलाकारों ने अभिनय किया है। भांवर फिल्म को बने सात साल बीत गया उसके बाद ये दोनों स्टार एक साथ किसी और फिल्म में नजर नहीं आये। छत्तीसगढ़ में गिने चुने ही हीरो हैं जिन्हे यहां की जनता परदे पर देखना पसंद करते हैं । छत्तीसगढ़ी फिल्मों के दीवाने इन्हे फिर एक साथ एक ही परदे पर देखना चाहते हैं। अब परिस्थितियां बदली हुई है फिर कभी एक सार्थ किसी फिल्म में नजर आएंगे यह कहना बहुत ही मुश्किल है। हालांकि दोनों कलाकार इससे इंकार भी नहीं कर रहे हैं। प्रकाश अवस्थी का कहना है कि भगवान ने चाहा तो जरूर साथ साथ दिखेंगे।
अनुज शर्मा की फिल्म राजा छत्तीसगढिय़ा ने 2015 के अंत में खूब धूम मचाई है। 30 टाकीजों में एक साथ रिकार्डतोड़ कमाई की है । उनकी एक और फिल्म राजा छत्तीसगढिय़ा 2 बनकर तैयार है। वही प्रकाश अवस्थी की फिल्म मया 2 ने भी रिकार्डतोड़ कमाई  अच्छा प्रदर्शन किया और वर्ष 2015 की सर्वश्रेष्ठ फिल्म बनी। अब देखना है कि ये कलाकार जनता की इच्छा को पूरी करते है या..............!

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें