शनिवार, 23 अप्रैल 2016

रायपुर का पूरन किरी बना बॉलीवुड का हीरो

 फिल्म द बेटर हाफ में मुख्य भूमिका में है
कई धारावाहिकों में दिखा चुके है अपने अभिनय का जादू
कांकेर से आने जाने वाली बसों में कंडक्टर के रूप में करियर की शुरुआत करने वाले पूरण किरी आज बॉलीवुड में अपने अभिनय से लोगो का दिल जीत रहे हैं । बहुत जल्द हिन्दी फिल्म द बेटर हॉफ में बतौर हीरो नजऱ आने वाले हैं। पूरन छोटे पर्दे के कई सीरियल्स में दमदार भूमिका निभा चुके हैं, हाल ही में उन्होंने स्टार प्लस के धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में देवयानी के पहले पति सुरेश के किरदार में दिख चुके हैं। इसके अलावा वे सावधान इंडिया और दिया और बाती हम जैसे धारावाहिकों में नजऱ आते रहे हैं। फिल्म के निर्देशक मंजूल कपूर का कहना है कि पूर्ण किरी में अभिनय कूट कूट कर भरा हुआ है आगे चलकर वे एक कामयाब नायक साबित होंगे।
पूर्ण किरी इन दिनों तीन हिन्दी फिल्मों में हीरो बनकर आ रहे हैं । फिल्म द बेटर हाफ में उनकी नायिका राइया सिन्हा है। रायपुर के युवक का बॉलीवुड में
बतौर हीरो फिल्मों में दिखना छत्तीसगढ़ के लिए गौरव की बात है। ये फिल्म दो कपल की कहानी है जिसमे शंका के खिलाफ बहुए ही बढिय़ा सन्देश दिया गया है । लड़का लड़की जब एक जगह काम करते है तो मन में शंका पैदा होता है। गलतफहमी के कारण परिवार टूट जाता है इसी को लेकर यह फिल्म बेहतर सन्देश देती है। फिल्म के डायरेक्टर मंजूल कपूर का कहना है कि फिल्म में पूरन किरी ने अच्छा काम किया है। यह छत्तीसगढ़ के लिए गौरव की बात है।

यही हाल रहा तो छालीवुड का कुछ नहीं होगा
पूरन किरी कहते हैं कि आज छत्तीसगढ़ी फिल्मों का जो हाल है उससे तो लगता है कि दस सालों कुछ नहीं होने वाला है। यहां लोग शौकिया तौर पर 2-3 लाख में फिल्म बना लेते हैं। फिल्मों को यहां के निर्माता निर्देशक मजाक बना लिए हैं। आपको फिल्मों में छत्तीसगढ़ की संस्कृति को बताना पडेगा। कलाकारों को हर प्रकार की सुविधाएं देनी होगी। कहानी अच्छी हो , कास्ट अच्छे हो, तभी लोग आपकी फिल्म देखेंगे।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें