रविवार, 19 अगस्त 2018

अगस्त में छत्तीसगढ़ी फिल्मों की मारामारी

चार फिल्मो की रिलीजिंग तारीख तय 
अगस्त महीना को छत्तीसगढ़ी फिल्मों के लिए जाना जाएगा। अब तक के इतिहास में ऐसा कोइ महीना नहीं है जिसमे चार छत्तीसगढ़ी फिल्मे रिलीज हुई हो लेकिन अगस्त 2018 में ऐसा होने जा रहा है जो अपने आप में एक रिकार्ड होगा। 3 अगस्त को आई लव यू , 10 अगस्त को दबंग दरोगा , 24 अगस्त को
तोर मोर यारी एवं 31 अगस्त को बंधन प्रीत के रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा प्रेम अमर हे भी इसी माह आने की संभावना है.आईये इन फिल्मो के बारे में हम विस्तार से जाने।
आई लव यू 
वीडियो वर्ल्ड के संचालक मोहन सुंदरानी की यह फिल्म कम लागत में बड़े कलाकारों को लेकर बनाई गयी है जिसमे सभी कुछ मसाला डाला गया है. कांकेर के हसीनवादियों में शूट की गयी आई लव यू एक अलग कहानी पर बनी है. तीन नायिका अनिकृति चौहान, सोनाली सहारे और मुस्कान साहू है नायक मन कुरैशी है। फिल्म आई लव यू कम बजट की एक ऐसी फिल्म है जिसमें सभी स्टार कास्ट है और बेहतरीन स्टोरी पर बनी चर्चित फिल्म है।  एक्शन, मारधाड़, हास्य, रोमांस दर्शकों को देखने को मिलेगा। फिल्म बड़ी इसलिए है कि यह एक बेहतर कहानी पर बनी स्टार कलाकारों से भरा है। इस फिल्म का आकर्षण होगी सान्वी सुंदरानी।
दबंग दरोगा
सुपर स्टार अनुज शर्मा अभिनीत छत्तीसगढ़ी फिल्म दबंग दरोगा भी अब रिलीजिंग के लिए तैयार हैं.इस फिल्म में उनकी दबंगई दिखाई गयी है. उनके अलावा जीत शर्मा, नेहा शर्मा रीमा सिंह मुख्य भूमिका में है.यह फिल्म बेहतरीन कहानी पर दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखकर बनाई गयी है.इस फिल्म से छालीवुड को बहुत ही उम्मीद है. बड़े बजट की फिल्मो में से यह फिल्म भी एक है.अनुज शर्मा का छालीवुड में अपना एक मुकाम है। उनके नाम से ही फिल्म चलती है. वहीं रीमा भी एक अच्छी कलाकार है.2015 में उन्हें बेस्ट अभिनेत्री का अवार्ड मिल चुका है.
तोर मोर यारी
अजय त्रिपाठी निर्मित इस फिल्म के निर्देशक प्रिंस विकास है.यह फिल्म भी बड़े बड़े कलाकारों से सजी हुई है. दो दोस्त एजाज वारसी और पुष्पेंद्र सिंह प आधारित है. निर्माता अजय त्रिपाठी ने भी इस फिल्म में अपना अभिनय दिखाया है.तान्या तिवारी अभिनेत्री है जिन्हने इस फिल्म में बहुत ही पसीना बहाया है. यह उनकी पहली छत्तीसगढ़ी फिल्म थी. यह बात और है की बाद में बनी उनकी कुछ फिल्मे पहले रिलीज हो गयी.डॉ अजय सहाय,  वैषणव, पुष्पांजली शर्मा , आशीष शेंद्रे जैसे कलाकार इस फिल्म में हैं.
बंधन प्रीत के
पारिवारिक फिल्म बंधन प्रीत के एक ऐसी फिल्म है जो रिलीज होने से पहले ही चर्चा में है. निर्देशक धर्मेंद्र चौबे ने इस फिल्म पर कड़ी मेहनत की है. वे जितने अच्छे निर्देशक है उतने ही अच्छे कलाकार भी है.दो हीरो को लेकर बनी इस फिल्म की कहानी नई है और दर्शकों को पसंद आएगी ऐसी आशा है. फिल्म स्टार कलाकारों से भरी हुई है. इसकी पूरी शूटिंग भिलाईनगर में ही हुई है.रियाज खान और के मुरली इस फिल्म के नायक हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें