गुरुवार, 18 फ़रवरी 2021

एक अदाकारी तो दूसरी डायरेक्शन में हाथ आजमा रही हैं



छालीवुड में दो बहनें खूब धमाल मचा रही है. एक अदाकारी तो दूसरी डायरेक्शन में हाथ आजमा रही हैं. चुलबुली और खूबसूरत दोनों बहनें एक दूसरे से काम नहीं है.ये नमहर बहनें हैं - जयन्ती मनहर और अनुपमा मनहर। जयंती मनहर छत्तीसगढ़ी फिल्म उद्योग की एक अभिनेत्री हैं तो अनुपमा मनहर की रूचि डायरेक्शन में है और वे फिलहाल सह निर्देशक के रूप में छालीवुड में काम कर रही है। दोनों ही बहनों में काम करने का जूनून है, यही उनकी सफलता का राज भी है.


जयन्ती ने अपने करियर की शुरुआत साल 2017 में फिल्म बी.ए. सेकण्ड ईयर से की थी और आज एक स्थापित कलाकार हैं. उन्हें बचपन से ही अभिनय का शौक रहा है। स्कूल कॉलेजों में नाटकों में भाग लिया करती थी और फिर मॉडलिंग करने लगी। वे कहती हैं कि जब मैं टीवी देखती थी , तो सोचा करती थी कि मुझे भी कुछ बनना चाहिए। मेरी रोल मॉडल प्रियंका चोपड़ा हैं। कॉलेज के दिनों से ही मुझे फिल्मों के प्रस्ताव मिलने लगे थे। मैं एक्टिंग को करियर बनाने के लिए आगे बढ़ी हूं। अब मैं इस लाइन पर काम करती रहूंगी।जयंती मनहर की तमन्ना एक अच्छी नायिका बंनने की है। जयन्ती खुद अपनी पहचान बनाना चाहती है। अगर मौका मिले तो वह छोटे पर्दे पर भी काम करना चाहेंगी। जयंती मनहर ने अभिनय किया है- बी इ सेकण्ड ईयर, लव दीवाना, प्रेम के बंधना और आई लव यू टू. जयन्ती अभी फिल्म शक्ति की शूटिंग में व्यस्त हैं.

जयन्ती की बड़ी बहन अनुपमा मनहर छालीवुड में डायरेक्शन में हाथ आजमा रही है. उन्होंने आई लव यू टू, लव दीवाना फिल्म में सहायक निर्देशक की भूमिका निभाई है और अब कुरुक्षेत्र करने जा रही है. लव दीवाना में वे अपनी ही बहन को डायरेक्शन दिया है. वे अपना अनुभव बताते हुए कहती हैं की इस फिल्म में अपनी बहन जयंती को निर्देशित कर मैं बहुत खुश हूँ| लव दीवाना में मेरी बहन एक अभिनेत्री का रोल कर रही है. इस फिल्म में सभी कलाकारों ने बहुत मेहनत किया है. धुप और लोगों के भीड़ में भी हम लोगों ने एक्शन और फाईट सीन किया है. कलकारों के मेहनत को देखकर उस दिन एहसास हुआ की एक सफल फिल्म को बनाने के लिए कितना मेहनत करना पड़ता है एक बात यह भी समझ आया की एक्टिंग से ज्यादा कठिन निर्देशन करना है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें