गुरुवार, 18 फ़रवरी 2021

फिल्मों को ही कॅरियर बनाएगी रेणु वर्मा

 अभी फिल्म शक्ति की शूटिंग में व्यस्त 

- अरुण बंछोर 

छालीवुड के उभरती अभिनेत्री रेणु वर्मा वैसे तो फिल्मों में काम करने के बारे में कभी सोची नहीं थी, परन्तु अब फिल्मों को ही अपनी कॅरियर बनाएंगी। वे कहती है की मन में दृढ़ इच्छा और लगन हो तो कोइ भी काम असम्भव नहीं होता। जो मन में ठान ले उसे पूरा करके ही रहती हूँ। वे अपने कला के दम पर पहचान बनाना चाहती है. 2015 में मॉडलिंग से अपनी कॅरियर की शुरुआत करने वाली रेणु वर्मा छत्तीसगढ़ी भाषा की तीन फिल्मे कर चुकी है. साउथ की दो फिल्मे भी उन्होंने की है. साथ ही कई बड़ी ज्वेलर्स कंपनियों के लिए मॉडलिंग में अपना जलवा दिखा चुकी है. रेणु वर्मा को मीडिया पर पूरा भरोषा है. वे कहती है कि कलाकारों की सफलता और असफलता कुछ हद तक मीडिया पर निर्भर होता है. 

0 आपको एक्टिंग के प्रति कैसे दिलचस्पी हुई ?



बचपन से शौक था एक्टिंग करने का। स्कूलों में नाटकों में भाग लिया करती थी। डांस करने के साथ साथ मॉडलिंग करने लगी। और ऐसा करते करते मैंने छत्तीसगढ़ी फिल्मो की ओर कदम बढ़ाया। लोगो को देखकर लगा की मुझे भी इस क्षेत्र में कुछ करना चाहिए।

0 अब तक की आपकी उपलब्धी क्या है?

मैंने 3  छत्तीसगढ़ी फिल्मो में काम किया है और बड़े ज्वेलर्स के लिए मॉडलिंग किये है। मेरे पापा मम्मी से पूरा सहयोग मिलता है. मुझमे काम करने की जूनून है. इसलिए आज आपके सामने हूँ.

0 आप छस्तीस्सगढ़ी फिल्मों में अपना आदर्श किसे मानते है?

छालीवुड में काम करने वाली सभी कलाकार मेरे आदर्श है। लेकिन अनुपम भार्गव मेरे आदर्श है, जिनके चलते आज मैं छालीवुड में कदम रख पाई हूँ।उन्होंने फेसबुक पर मुझे देखकर फिल्म के लिए ऑफर दिए थे. तब तक मैंने सोचा नहीं था कि इस क्षेत्र में काम करूंगी।

0 क्या आप अपने कामों से संतुष्ट हैं? 

हाँ, मैं अपने कामों से पूरी तरह से संतुष्ट हूँ। मैंने जितने भी फिल्मों में काम किया है सभी मेरे जीवन की अच्छी फि़ल्में है।

0 कभी आपने सोचा था की फिल्मो को ही अपना कॅरियर बनाएंगे ?

नहीं सोची थी कि कभी फिल्मों में काम करूंगी! शुरू से ही मै मॉडलिंग को कॅरियर बनाने की सोचकर चली हूँ। अब फिल्म लाईन पर ही काम करती  रहूंगी।

0  छालीवुड फिल्मो में आपको कैसी भूमिका पसंद है या आप कैसे रोल चाहेंगे?

मैं हर तरह की भूमिका निभाना चाहूंगी  , अलग अलग तरह की भूमिका करना पसंद करूंगी।

0 आपका कोई सपना है जो आप पूरा होते देखना चाहती हैं?

अपने कला के दम पर पहचान बनाऊँ तथा लोग मुझे एक अच्छी अभिनेत्री के रूप में जाने , यही मेरा सपना है.


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें