बुधवार, 18 दिसंबर 2019

फ़िल्मी ख़बरें

तोर मोर यारी इसी माह 27 से
छत्तीसगढ़ी फिल्म तोर मोर यारी इसी माह की 27 तारीख को बड़े परदे पर रिलीज होने जा रही है. इसकी तैयारी पूरी हो गयी है . निर्माता अजय त्रिपाठी ने बताया कि फिल्म तोर मोर यारी दो दोस्तों की कहानी है जिसे खूबसूरत ढंग से फिल्माया गया है . अब यह फिल्म दो साल बाद प्रदर्शित होने जा रही है. पुष्पेन्द्र सिंह और एजाज वारसी गहरे दोस्य होते हैं जिनके इर्द गिर्द पूरी फिल्म घूमती है. निर्माता अजय त्रिपाठी ने भी इस फिल्म में अभिनय किया है.

वेलेंटाईन डे पर धूम मचाएगी
फिल्म तैं मोर लव स्टोरी
प्यार मोहब्बत पर बनी छत्तीसगढ़ी फिल्म तैं मोर लव स्टोरी अब वेलेंताईन डे पर 14 फरवरी को प्रदेश के सिनेमाघरों में फिलिज होने जा रही है. पहले इस फिल्म को इसी माह फिलिज करने की तैयारी थी लेकिन फिल्म की होड़ से बचने निर्माता अजय वर्मा ने अछा निर्णय लेते हुए इस फिल्म को फरवरी में फिलिज करने का निर्णय ले लिया. यह फिल्म पूरी तरह से लव स्टोरी है जिसे खूइब्सुरत तरीके से फिल्माया गया है.

प्रेम संगिनी की शूटिंग जारी
छत्तीसगढ़ी फिल्म प्रेम संगिनी की शूटिंग इन दिनों रायपुर के खूबसूरत लोकेशनों पर जारी है. इस फिल्म के अभिनेता अशरफ अली और अभिनेत्री सोना द्विवेदी हैं. अन्य कलाकार हैं डॉ अजय सहाय ,पुष्पांजली शर्मा, विनोद उपाध्याय, लीना ठाकुर, अरुण बंछोर ,आराध्या सिन्हा. इस फिल्म की कहानी प्यार, रोमांस एक्शन पर आधारित है. इसमें भी दो दोस्तों की बेहतरीन दोस्ती को फिल्माया जा रहा है.

सतनाम समाज ने किया मोहन सुन्दरानी का सम्मान

जय सतनाम समाज ने गुरु घासीदास बाबा के तपोभूमि गिरौध्पूरी में फिल्मो के भीष्म पितामह मोहन सुन्दरानी को  जय स्तम्भा का प्रतीक चिन्ह भेंटकर समानित किया. प्रख्यात लोइक गायिका उषा बारले ने इस इस अवसर पर कहा कि मुझे मोहन भैया को सम्मानित करते हुए अपार खुशी हो रही है.क्योकि गिरौधादाम के प्रचार प्रसार में उनका अमूल्य योगदान है. श्री सुन्दरानी ने सम्मान के लिए सतनाम समाज का आभार जताया. इस मौके पर समाज के वरिष्ठ नागरिक और धर्मगुरु , पत्रकार अरुण बंछोर भी उपस्थित थे .

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें