मंगलवार, 6 जून 2017

सभी प्रकार की भूमिका करना चाहूंगी

अपनी पहचान खुद बनाना चाहती है जयन्ती
मॉडलिंग से छालीवुड में कदम रखने वाली नायिका जयन्ती मनहर की तमन्ना सभी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने और अपनी पहचान बनाने की है.साथ ही मौका मिले तो छोटे परदे पर भी काम करना चाहती है। जयन्ती
छालीवुड में सभी प्रकार की भूमिका निभाना चाहती है ताकि उन्हें कटु अनुभव हो जाए। वे कहती है कि छत्तीसगढ़ी फिल्मो में गुणवत्ता हो तो जरूर थियेटरों में चलेगी।जयन्ती की फिल्म बीए सेकण्ड ईयर अभी टाकीजों में चल रही है है.आशिक मयावाले बनकर तैयार है.होगा प्यार धीरे धीरे और धर्मयुद्ध में वे काम कर रही है. जयन्ती से हमने हर पहलुओं पर बात की।
0 आपको एक्टिंग का शौक कब से है ?
00 मुझे एक्टिंग का शौक बचपन से ही रहा है। स्कूल कॉलेजों में नाटकों में भाग लिया करती थी फिर मॉडलिंग करने लगी। जब जब टीवी देखता था तब तब मुझे लगता था कि मुझे भी कुछ बनना चाहिए ।
0 छालीवुड की क्या सम्भावनाये है?
00 बेहतर है। आने वाले समय में यहां की फिल्मे बॉलीवुड की तरह ही चलेंगी।यहां फिलहाल दर्शकों की कमी है। लोगो में अपनी भाषा के प्रति वो रूचि नहीं है जो होनी चाहिए । थियेटरों  की कमी को सरकार पूरा करे।

0 तो छालीवुड की फिल्मे दर्शकों को क्यों नहीं खीच पा रही है?
00 क्योकि यहां की फिल्मो में बहुत सारी कमियां होती है। फिल्मो में वो गुणवत्ता नहीं होती जो यहां के लोगो को चाहिए। प्रोड्यूसरों को इस और ध्यान देने की जरुरत है।
0 फिर मौका कैसे मिला और आपके प्रेरणाश्रोत कौन है ?
00 मेरा रोल मॉडल प्रियंका चोपड़ा है। कालेज के दिनों से ही मुझे फिल्मो का ऑफर मिलाने लगा था.
0 कभी आपने सोचा था की फिल्मो को ही अपना कॅरियर बनाएंगे ?
00 जी नहीं ! कालेज के समय में ऑफर मिला तो मेरा ध्यान सिर्फ पढ़ाई में था लेकिन फिल्मो में जब मेरे काम को पसंद किया जाने लगा तो मुझे लगा की इस क्षेत्र में कॅरियर बना सकती हूँ। अब मै एक्टिंग को कॅरियर बनाने की सोचकर चली हूँ। अब इसी लाईन पर काम करती  रहूंगी।
0  छालीवुड फिल्मो में आपको कैसी भूमिका पसंद है या आप कैसे रोल चाहेंगे।
00  मैं हर तरह की भूमिका निभाना चाहूंगी। लेकिन ऐसा रोल करना चाहूंगी जिसे दर्शक हमेशा याद रखे,और वो रोल मेरी पहचान बने.चाहे रोल छोटा हो या बढ़े.
0 सरकार से आपको क्या अपेक्षाएं हैं?
00 सरकार छालीवुड की मदद करे। टाकीज बनवाए, नियम बनाये। छत्तीसगढ़ी फिल्मो को सब्सिडी दें ताकि कलाकारों को भी अच्छी मेहनताना मिल सके।
0 आपका कोई सपना है जो आप पूरा होते देखना चाहती हैं?
00 छालीवुड में कुछ करके दिखाना चाहती हूँ। ऐसा प्रदर्शन करना चाहती हूँ जहां मेरी अलग पहचान बने.चाहे व: फिल्म हो या टीवी। लोगो के दिलो पर राज करना चाहती हूँ.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें